फोन बैंकिंग नंबर

Code of Bank’s Commitment to Micro & Small Enterprises Banner Code of Bank’s Commitment to Micro & Small Enterprises Banner

फोन बैंकिंग नंबर

अवलोकन

आईडीबीआई बैंक में हमारा यह प्रयास रहा है कि अपने ग्राहकों की बढ़ती अपेक्षाओं पर खरा उतरा जाए. इसीलिए हम विभिन्न बैंकिंग ज़रूरतों को पूरा करने वाली गुणवत्तापूर्ण सेवाएं देते रहे हैं. हमारी फोन बैंकिंग सेवाएं इसी दिशा में हमारा एक नया प्रौद्योगिकी व ग्राहक आधारित कदम हैं. फोन बैंकिंग एक टेलीफोन बैंकिंग सेवा है जो 24 × 7 के आधार पर आपके खाते के बारे में कहीं से भी, किसी भी समय जानकारी देती है. इस सुविधा से शाखा में जाए बिना ग्राहक के प्रश्नों, शिकायतों और चुनिंदा सेवा अनुरोधों का समाधान आसानी से हो सकता है. यह आपको बैंक के अन्य उत्पादों और सेवाओं के बारे में भी जानकारी प्रदान करती है

स्वयं सेवा विकल्प
मराठी
गुजराती
पंजाबी
बंगाली
तामिल
मल्यालम
असमिया
ओरिया
तेलुगू
कन्नड़

फोन बैंकिंग सेवाएं आईवीआर (इंटरएक्टिव वॉयस रिस्पांस) के माध्यम से या हमारी फोन बैंकिंग के एक्जीक्युटिव्स से बात कर प्राप्त की जा सकती हैं.आईवीआर ग्राहकों के लिए एक स्वयं-सेवा विकल्प है जिसके ज़रिए ग्राहक अपने ग्राहक आईडी और टेलीफोन वैयक्तिक पहचान संख्या (टी-पिन) का उपयोग कर अपने बैंकिंग/ऋण/डिमैट खाते की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

हमारे फोन बैंकिंग नंबर

हमारे टोल फ्री नंबर हैं

इन पर अधिकांश मोबाइल और लैंडलाइन फोन से संपर्क किया जा सकता है.


  • 1800-209-4324

  • 1800-22-1070

कॉल सेंटर नंबर

ग्राहकों के लिए प्रभार्य

  • 022-67719100

  • 0091-22-67719100

हॉटलिस्टिंग

इन पर अधिकांश मोबाइल और लैंडलाइन फोन से संपर्क किया जा सकता है.


  • 1800-22-6999

एसएमएस के जरिए डेबिट कार्ड को ब्लॉक करना

  • यदि आपको अपना कार्ड नंबर याद है
    एसएमएस ब्लॉक < ग्राहक आईडी> < कार्ड नंबर> को 5676777 पर एसएमएस करें
    उदाहरण: एसएमएस ब्लॉक 12345678 4587771234567890 को 5676777 पर एसएमएस करें
  • यदि आपको अपना कार्ड नंबर याद नहीं है
    एसएमएस ब्लॉक < ग्राहक आईडी> 5676777 पर एसएमएस करें
    उदाहरण: एसएमएस ब्लॉक 12345678 से 5676777 पर एसएमएस करें

क्रेडिट कार्ड संबंधित पूछताछ

सेवाएं हम प्रदान करते हैं

फोन बैंकिंग एजेंट के माध्यम से

लाभ

पात्रता

  • 24 घंटे ऑनलाइन फोन बैंकिंग सेवाएं- कहीं से भी, किसी भी समय सुलभ.
  • आप हमारे कॉल सेंटर के माध्यम से विभिन्न सेवाओं का लाभ ले सकते हैं जैसे खाते में शेष राशि, खाता में लेनदेन के विवरण, आपकी चेक बुक के लिए अनुरोध,विवरण, एकल चेक का भुगतान रोकने के लिए(फिन एक्सेस से),निधि अंतरण, अपने प्रश्नों और शिकायतों का समाधान करने के लिए.
  • फोन बैंकिंग सेवाएं पूरी तरह से नि:शुल्क हैं.